OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone: Oneplus की स्मार्टफोन पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा है. अभी हाल ही में OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है. इसका फीचर्स और बैटरी कुछ कम नहीं है. इस में आपको दिए जाने वाला स्टोरेज भी कुछ कम नहीं है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

बात अगर OnePlus Nord CE 3 Lite के कीमत की बात करें तो आपको ये स्मार्टफोन बजट में मिल जाएगा. ये स्मार्टफोन आपको 9999 रुपए में आसानी से मिल जाएगा. कलर ऑप्शन की बात करें तो आपको ये स्मार्टफोन 2 कलर ऑप्शन में मिलेगा. सबसे पहला है पेस्टल लाइम और दूसरा है क्रोमेटिक ग्रे कलर.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स कमाल का मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले दिया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1,800 x 2,400 दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज का मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का 680 निट्स की ब्राइटनेस और 240Hz का टच सेंपलिंग रेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए corning gorilla glass दिया गए है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर 6nm वाला Snapdragon 695 5G प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरा

आपको इस OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 108 megapixel का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दूसरा कैमरा 2 megapixel का और डेफ्थ सेंसर के साथ तीसरा कैमरा 2 megapixel का मैक्रो लेंस कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 16 megapixel का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में दी जाने वाली बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन के साथ साथ 67 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग कैमरा दिया गया है. आपको इसमें कनेक्टिविटी के तौर पर 5G, वाई-फाई, Bluetooth 5.3, GPS/ A-GPS, जीपीएस और एक USB टाइप-C पोर्ट का सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है.