New Mini Alto मारुति की मिनी ऑटो के फिलहाल मार्केट में चर्चे बहुत जोरों शोरों से हो रहे हैं। आपको बता दें इस मॉडल में लोगों को बहुत सारे आकर्षक फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन के साथ-साथ आकर्षक लुक भी मिलने वाले हैं।

हाल ही में सामने आ रही जानकारी के मुताबिक मारुति की मिनी ऑल्टो ने अब तक फ़ोर्ट्स फ़्राईड से लेकर विज़न कोम्पल फीचर्स को तैयार किया है। कंपनी ने अपने इस नए मॉडल के फीचर्स के साथ-साथ इसकी कीमत की भी जानकारी साझा कर दी गई है। 

Maruti Alto Car All Features (New Mini Alto)

मारुति अल्टो की तरफ से पेश की जा रही है इस नई कार में आपको बहुत सारे अनोखे फीचर्स मिलने वाले हैं। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1.0 लीटर का K10C डुअल-जेट दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस इंजन में आपको 66.62 bhp की पावर और 89 nm का पिक टॉर्क मिलने वाला है। इसी के साथ ही अगर हम इसके नए स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें आपको 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ-साथ ऑटोमेटिक गियर बॉक्स की व्यवस्था भी मिल रही है। 

Must Read

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

इंजन स्पेसिफिकेशन को भी बहुत अधिक महत्वपूर्ण माना गया है। कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन मिलेगा क्योंकि इसमें आपको 1.0 लीटर के K 10c ड्यूल जेट के साथ-साथ ड्यूल VVT इंजन दिया जा रहा है। 

लुक्स पर दिया गया विशेष ध्यान

इसी के साथ ही अगर हम लुक्स की बात करें तो आपको बता दें इस मॉडल में नया फ्रंट ग्रील और हैंड लैंप दिया जाएगा। इसके अलावे तेल गेट और तेल लाइट्स पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है। इंटीरियर को भी पूरी तरह से अपडेट किया जाएगा और इसमें एक बड़ा 7 इंच का टच स्क्रीन इनफॉरमेशन सिस्टम भी ऐड किया जा रहा है।