हरियाणवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर आज के समय में हैं। लेकिन कुछ डांसर ने अपने दमदार डांस के दम पर लोगो के दिल में बड़ी जगह बनाई है। इनमें से सपना चौधरी का नाम सबसे ऊपर आता है। आज के समय में डांसर शब्द मन में आते ही सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है। आज सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके लाखों फैंस हैं।

सपना को पसंद करते हैं लोग

वर्तमान समय में सपना हरियाणवी डांस इंड्रस्टी तक सीमित नहीं रह गई हैं। उनके प्रोग्राम अब हरियाणा तक सीमित नहीं रह गए हैं बल्कि अब देश के बहुत से प्रदेशों में भी उनके प्रोग्राम होने लगें हैं। सपना चौधरी को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं और उनका डांस देखना चाहते हैं। सपना चौधरी के प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोगों की भीड़ स्टेज के आसपास जमा हो जाती है।

सोशल मीडिया पर है बड़ी फॉलोइंग

सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बड़ी है। लाखों में इनके फैंस हैं। सोशल मीडिया पर इनका कोई भी वीडियो शेयर होते ही वायरल हो जाता है। सपना चौधरी भी समय समय पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वीडियो और फोटोज को शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस बहुत पसंद करते हैं।

सपना चौधरी का आजतक सबसे सुपरहिट सांग जिसने कुरुछेत्र में हंगामा मचा दिया  Song 2024

वीडियो हो रहा है वायरल

यूट्यूब पर सपना चौधरी के वीडियो काफी देखें जाते हैं। वर्तमान में इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी जबरदस्त ठुमकों से लोगों को अपना दीवाना बना रहीं हैं। स्टेज पर सपना चौधरी कूद कूद कर डांस करती नजर आ रहीं हैं और दर्शक भी उनके डांस को देखकर काफी खुश नजर आ रहें हैं।