Hero HF Deluxe Electric Bike जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन दो पहिया इलेक्ट्रिक बाइक लेना चाहते हैं तो Hero की तरफ से लांच की जा रही है HF Deluxe आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है। 

अगर आप भी अपने लिए इस लाजवाब बाइक को खरीदना चाहते हैं तो पहले यहां दिए गए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ कीमत के बारे में सारी जानकारी ध्यान पूर्वक समझ लीजिए। साथ ही साथ इसके लॉन्च डेट और कलर वेरिएंट्स की भी पूरी जानकारी यहां दी गई है। 

Hero HF Deluxe Electric Bike Launch Date 

अगर हम हीरो के इस नई बाइक के लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले। सबसे पहले तो आपको बता दें यह नई बाइक भारतीय बाजारों में साल 2024 में ही नजर आने वाली है। हालांकि कंपनी ने अब तक इसकी कोई स्पेशल तिथि निर्धारित नहीं की है इसलिए ज्यादा जानकारियां मौजूद नहीं है। 

Must Read

कीमत भी है बजट में

हीरो की इस एचएफ डीलक्स बाइक में आपको कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जिस वजह से इस मॉडल की कीमत काफी अधिक होने वाली है। जी नहीं आप गलत है कंपनी ने इस मॉडल की कीमत काफी बजट फ्रेंडली निर्धारित की है। भारतीय बाजारों में इस मॉडल की एक शोरूम कीमत मात्र ₹ 60,773 रुपए है। इसी के साथ ही आपको बता दे कंपनी ने इस मॉडल पर 3 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी है। 

मिल रही दमदार बैटरी 

हीरो की तरफ से लांच की गई इस मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त बैट्री पैक मिलने वाली है जिसके अनुसार इस बैटरी को एक बार फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगने वाला है। आपको बता दे एक बार इसे हंड्रेड परसेंट चार्ज करने के बाद आप 120 से 140 किलोमीटर तक यात्रा पूरी कर सकते हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस बाइक की टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है।