Yamaha Handless Bike यामाहा को बाइक कंपनियों की मार्केट में बहुत ज्यादा प्रचलित माना जाता है। ग्राहकों की सबसे पहली पसंद यामाहा ही रहती है। कोई भी व्यक्ति अगर दोपहिया वाहन लेने के बारे में सोच तो उनके मन में एक बार यामाहा की इस मॉडल का विचार जरूर आता है।

अपनी बेहतरीन फीचर्स और दमदार स्पीड के साथ-साथ लाजवाब लुक के लिए यह हैंडल्स बाइक मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड में है। आईए आपको यामाहा की तरफ से लांच की जा रही इस खूबसूरत सी बाइक के सभी डिटेल्स बताते हैं। 

Yamaha Motoroid 2 Handless Bike

यामाहा की तरफ से नई लांच की गई इस शानदार हैंडल्स बाइक को कंपनी ने मोटराइड 2 का नाम दिया है। अगर हम लोग की बात करें तो आपको बता दें इस बाइक को देखकर आपको बिल्कुल फिल्मी डिजाइन का ख्याल आएगा। इसी के साथ ही आपको बता दे इस बाइक में आपको हेंडलबार के साथ-साथ सेल्फ बैलेंसिंग जैसे बेहतरीन फीचर्स भी मिल रहे हैं। 

Must Read

लुक के मामले में है सबसे बेहतरीन

अगर वही हम इस शानदार यामाहा की बाइक के लोक की बात करें तो आपको इसमें पारंपरिक हेंडलबार कोस्टर हैंड ग्रिप्स से बदल दिया गया है जिससे ग्राहकों को कंफर्टेबल फीचर्स मिले। हालांकि यह बाइक एक फ्यूचरिस्टिक लुक देता है इसलिए यह अपने ग्राहकों की पहली पसंद बनता जा रहा है। हाल ही में लांच हुई इस नई यामाहा की बाइक ने बाकी सभी बाइक कंपनियों को खुली चुनौती दी है।