Manokamna Purti Upay: आज लोग इतने मॉडर्न वर्ल्ड में होने के बाद भी टोने टोटके पर विश्वास करते हैं. कुछ लोगों का कहना होता है की लक कुछ नहीं होता है लेकिन बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं की कर्म करने के बाद भी बहुत सारे काम नहीं बनते है. इसका कारण तो बहुत सारे हैं लेकिन बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं.

कई बार तो खाना सामने रखा होता है लेकिन फिर भी खाना मुँह तक नहीं जा पाता है. अगर आप के साथ भी ऐसा है की आप काम तो करते हैं लेकिन फिर भी उस काम का सफल परिणाम आपको नहीं मिलता है तो ये खबर आपके लिए है. आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिससे आपका सारा काम हो भी जाएगा और आपको सफलता भी मिलेगी. चलिए आपको इस के बारे में डिटेल में बताते है.

कारण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कई बार ग्रहों के दोष के कारण भी सफलता प्राप्त करने में बाधा आती है. होता ये है की वास्तव में ग्रहों से संबंधित बाधा सफलता पाने में देरी कराती है जिसके वजह से कई बार असफल हो जाता है. ऐसे में आपको कुछ टोटकों की मदद लेनी चाहिए जो पुराने समय में भी लोग करते थे. चलिए आपको यहां पर मनोकामना पूरी करने वाले कुछ टोटके के बारे में बताते है.

उपाय

सबसे पहले आपको प्रातः काल जगने के बाद धरती पर कदम रखने से पहले एक बार अपना माथा सर्वप्रथम धरती माता को स्पर्श कर माथे पर लगाएं उसके बाद अपना दायां पैर सबसे पहले रखें. अगर आप ऐसा करते है तो इससे आपका पूरा दिन उत्साह के साथ बीतेगा और सिद्धिदायक रहेगा.

यही नहीं सुबह प्जागने के बाद स्नान वैगरह कर के श्यामा तुलसी के पौधे पर जल में थोड़ा सा दूध मिला कर अर्पित कर दें इससे आपकी सभी मनोकामना पूरी होती है.

इसके बाद आपको सिद्धि के लिए सरसों के तेल के एक दीपक में साबुत लौंग रखें और इसके बाद आपको किसी निर्जन स्थान इसे जलाकर ऐसे ही छोड़ देना है.

इसके बाद आपको निकलते है तो हमेशा घर से तिलक लगाकर ही निकले. अगर आप ऐसा कर के निकलते है तो इससे आपका मन एकाग्र होता है और लक्ष्य जल्दी पूरा होता हैं.