Nokia C12 Pro नोकिया की तरफ से लांच किए गए c12 के प्रो मॉडल में आपको जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन देखने को मिलने वाली है। इस मॉडल में आपको जबरदस्त बैटरी की सुविधा भी दी जाएगी। आपको बता दे कंपनी की तरफ से इस मॉडल में आपको फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। 

कंपनी की तरफ से इस मॉडल में जबरदस्त कैमरा भी दिया जाएगा। इसमें आपको बेहतरीन स्टोरेज की सुविधा भी दी गई है। मार्केट में इस मॉडल को इसके बजट फ्रेंडली कीमत की वजह से भी बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

Nokia C12 Pro Specification 

नोकिया ने अपने ग्राहकों को अपने नए मॉडल की खुशखबरी देते हुए उसके स्पेसिफिकेशंस की भी जानकारी दी है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको Android 12 Go Edition का ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ-साथ 6.3 इंच की IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 64GB की रोम और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ़ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 4000 mAh की लाजवाब बैटरी देखने को मिलने वाली है। 

Must Read

Processor भी है लाजवाब 

नोकिया के नए मॉडल में आपको Android 12 Go Edition का ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको Unisoc SC9863A1 Octa Core Processor की व्यवस्था भी मिलेगी। मार्केट में इस मॉडल को इसके विभिन्न फीचर्स की वजह से बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

कलर वेरिएंट्स है उपल्ब्ध 

नोकिया के कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको चार अलग-अलग रंग के ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं। आपको बता दे रंगों के अनुसार इस मॉडल की कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा।

  • Charcoal
  • Light Mint
  • Dark Cyan
  • Purple