Honda NX500 Adventure Tourer:अभी हाल ही में होंडा ने NX500 एडवेंचर टूरर को लॉन्च कर दिया गया है. इस बाइक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस बाइक की कीमत 5.90 लाख रुपये रखी गई है. इस बाइक को भारत में CBU रूट से इंपोर्ट करके यहां दिया जाएगा. इस होंडा NX500 की डिलीवरी अगले महीने से शुरू होने वाली है. इस बाइक का लुक काफी अलग है. इस का इंजन भी दमदार है. इस बाइक का लुक कई सारे लोगों को पसंद आ रहा है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

मिलने वाले फीचर्स की

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस होंडा NX500 बाइक में एक नया एलईडी हेडलाइट, नया 5-इंच डिजिटल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल (ब्लूटूथ कनेक्टिविटी), इन-बिल्ट नेविगेशन और बैकलिट फोर-वे टॉगल स्विच मिलते हैं. 5-इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंटेशन में होंडा रोडसिंक की आईओएस/एंड्रॉइड स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए है. आपको इस बाइक में स्क्रीन कस्टमाइजेबल है और राइडर अपने हिसाब से डिस्प्ले स्टाइल जैसे फीचर्स भी दिए गए है. आपको इस बाइक में इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल और स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं.

इंजन

बात अगर इस होंडा NX500 में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 471cc लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है. बाइक में लगा इंजन 8,600 आरपीएम पर 47 बीएचपी और 6,500 आरपीएम पर 43 एनएम आउटपुट जेनरेट करने में सक्षम है. बाइक में लगा इंजन स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

इस NX500 बाइक के लॉन्च को लेकर बहुत अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है. बता दे होंडा के मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के निदेशक योगेश माथुर ने EICMA 2023 में वैश्विक शुरुआत के तीन महीने के भीतर भारतीय बाजार में बिल्कुल नया NX500 पेश करते हुए खुशी हो रही है. उनका कहना है की उन्हें इस बात का विश्वास है कि NX500 निश्चित रूप से भारत में खरीदारों को खुश रहने वाला है.