Vivo T2 X 5G वो की तरफ से 5G फोन का एक जबरदस्त मॉडल पेश किया जा रहा है आपको बता दे इस मॉडल को ग्राहकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद इसकी कैमरा क्वालिटी की वजह से ही किया जा रहा है। हालांकि कंपनी ने इस पर काफी अन्य फीचर्स की भी जानकारी साझा की है।

अगर आप भी अपने लिए एक ऐसे 5G मॉडल की तलाश करें जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ लाजवाब कैमरा क्वालिटी मिले तो वो का यह नया T2 मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। आपको इसके अन्य स्पेसिफिकेशंस और डिस्काउंट के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Vivo T2 X 5G Price 

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब कैमरा क्वालिटी मिलेगी। कंपनी ने इस मॉडल की कीमत काफी बजट फ्रेंडली रखी है। आपको बता दे वो के इस नए लांच हुए फोन की कीमत ₹ 18,999 है। हालांकि यह कंपनी की तरफ से निर्धारित की गई कीमत है मगर इस पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट भी मिलने वाला है।  

Must Read

Flipkart पर मिलेगा डिस्काउंट प्लान 

भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर आपको इस मोबाइल के ऊपर 33% की छूट दी जा रही है। वहीं अगर आप बैंक ऑफ़ बड़ौदा के बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके अलावा Flipkart की तरफ से 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसी के साथ ही वो की कंपनी ने ग्राहकों को एक और तोहफा देते हुए बताया है कि इस मॉडल पर आपको एक साल का वारंटी भी दिया जाएगा। 

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस 5G फोन में आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि 2 MP का सेंसर सपोर्ट कैमरा भी आपको दिया जाएगा। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको 8 MP का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। इस सेल्फी कैमरा की सहायता से आप वीडियो कॉलिंग और सेल्फी ले सकते हैं।