Honor X50 Gt: अभी हाल ही में HONOR के इस स्मार्टफोन को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. इस स्मार्टफोन का नाम Honor X50 GT रखा गया है.इसे चीन में लॉन्च कर दिया गया है. हो सकता है इसे भारत में भी लॉन्च किया जाना है. इसमें फीचर्ड जबरदस्त दिए गए है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में दिए जाते है.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स जबरदस्त मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स कई सारे मिलते हैं. आपको इस स्मार्टफोन में 16GB तक रैम और 1टीबी तक इंटरनल मेमोरी भी दिया गयी है. इस स्मार्टफोन में फीचर्स कुछ कम नहीं दमदार दिए गए है. आपको इस स्मार्टफोन में 24 GB रैम वैरियंट पर काम करने में सक्षम है.

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 5800mAh की बैटरी देखने को मिलने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में 35वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. ये स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 14 पर काम करता है. यही नहीं इस में आपको इस ओएस 7.2 देखने को मिलता है. आपको इस फोन की बैक साइड में कंपनी की ब्रांडिंग दी गई है. यही नहीं आपको इस फोन का डिजाइन काफी पतला दिया गया है और देखने में ये काफी आकर्षक भी लग रहा है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस स्मार्टहोने में कीमत जबरदस्त रखा है. इस स्मार्टफोन में अलग अलग वेरिएंट के कीमत को अलग अलग रखा गया है. इस स्मार्टफोन में 12GB के साथ 256 Gb वाले स्मार्टफोन की कीमत 21999 रखी गयी है. वही इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट की कीमत में 28550 रुपए रखा गया है. इस स्मार्टफोन के सबसे लास्ट वेरिएंट की कीमत 34500 रुपए में रखा गया है. आपको यह फोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शंस दिए जाने वाला है.