भारतीय मोबाइल बाजार में Realme के स्मार्टफोन की बहुत डिमांड हमेशा बनी रहती है। इस कंपनी के स्मार्टफोनों के कम दाम में मिलने वाले बेहतरीन फीचर्स और कैमरा के कारण लोग इनको खूब पसंद करते हैं।
आपको बता दें कि Realme कंपनी ने बहुत कम समय में ही भारतीय बाजार के अंदर एक बहुत ही स्ट्रांग पोजीशन हासिल कर ली है। कंपनी ने लोगों की आवश्यकताओँ और बजट को देखते हुए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच किए हैं।

Realme कंपनी ने एक ऐसा ही स्मार्टफोन Realme C55 को लांच किया था, जिसकी अब मार्केट में डिमांड ज्यादा बढ़ गई है। कंपनी ने इस पर ध्यान देते हुए हाल ही में Realme C55 को Rainy Night और Sunshower जैसे दो कलर वेरिएंट में मार्केट में पेश किया है। आपको बता दें कि Realme C55 एक धाकड़ स्मार्टफोन है। यदि आपको भी सस्ते दाम में एक अच्छा फोन चाहिए तो आप लोगों के लिए यह एक अच्छा विकल्प है। अब हम आपको इस सस्ते फोन के दमदार फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Realme C55 शानदार फीचर्स

बैटरी: आपको बता दें कि स्मार्टफोन में 33 वाट के Super VOOC फास्ट चार्जर तथा 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी से सपोर्ट दिया गया है।

स्टोरेज: इस स्मार्टफोन में 8GB का रैम दी गई है जबकि आप रैम को बढ़कर 16GB तक कर सकते हैं। इसके अलावा फोन 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

डिस्प्ले: बता दें कि इस फोन में आईपीएस एलसीडी वाली डिस्प्ले 6.72 इंच तथा रिफ्रेश रेट 90 Hz के साथ 680 Nits का पीक ब्राइटनेस और रेजोल्यूशन 1080 × 2400 Pixel दिया गया है।

प्रोसेसर: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने Mediatek Helio G88 का तगड़ा प्रोसेसर दिया है।

कैमरा: इस फोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इसमें दो रियर कैमरा, प्राइमरी कैमरा 64एमपी और सेकेंडरी कैमरा 2 एमपी का दिया गया है।

कीमत: इस स्मार्टफोन की स्टार्टिंग कीमत 10,999 रूपये है। लेकिन डिस्काउंट ऑफर के बाद आपको यह फोन मात्र 7,499 रुपए में मिल जाएगा।