नई दिल्ली: Nokia के फोन काफी लंबे समय से लोगों के दिलों में एक स जगह बने हुए है। अब कपंनी बधलते समय के अनुसार नए फीचर्स के फोन पेश करने में लगी हुई है। जिसके बीच कपंनी ने 5G कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन Nokia Maze Pro को लॉच कर दिया है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचर्स और कीमत के बारे में..

Nokia Maze Pro के फीचर्स

Nokia Maze Pro के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ ग्लास की सुविधा दी गयी है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का स्ट्रांग प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के पेश किया गया है।

Nokia Maze Pro का कैमरा

Nokia Maze Pro के कैमरे के बारे में बात करें यह फोन चार कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा 108 megapixel का दूसरा कैमरा 32 megapixel का और तीसरा 16 megapixel सेंसर और चौथा कैमरा 5 megapixel दिया गया है। वही सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 48 megapixel का कैमरा भी दिया गया है.

Nokia Maze Pro की बैटरी

Nokia Maze Pro की बैटरी की बत करें तो Nokia Maze Pro Lite स्मार्टफोन में आपको 7800mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी। आपको इसमें फोन कनेक्टिविटी के लिए 5G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, GPRS जैसी अन्य फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

Nokia Maze Pro की कीमत

Nokia Maze Pro की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹ 16,999 रुपए रखी गयी है।