Akshara Hot Viral Video: अक्षरा सिंह का वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. यही नही इस वायरल वीडियो में उनका रूप देख कर आप भी उनके फैन हो जाएंगे. इस वायरल वीडियो का रूप तो अपने कभी देखा भी नहीं होगा.

अगर आप भी अक्षरा सिंह के फैन है तो आपको ये गाना जरूर देखना चाहिए. अक्षरा सिंह जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम है खोल अ ए राजा जी ब्लाउज के हुक है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है और इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज से पहले तो आपने भी अक्षरा सिंह का ये अंदाज़ नहीं देखा होगा. इस में वो पानी में नहाती झूमती और रोमन्स के लिए बिलकुल बेताब नज़र आ रही है. इस पुरे वीडियो में उनका पल्लू निचे लटका हुआ है. यही नहीं इस वीडियो को लोग एक बार नहीं बार बार देख रहे है.

इस वायरल वीडियो को saharukh gazi नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है तब ही तो इस वीडियो को लाखों में व्यूज आए है. इस वीडियो में उन्होंने धमाल मचा दिया है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

Khola Ye Rajaji Blouse Ke   Akshara Singh   Hot Bhojpuri Song   FULL SONG   YouTube