निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी इंड्रस्टी में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। यह जोड़ी सिर्फ UP और बिहार तक सीमित नहीं है बल्कि इनके फैंस विदेशों तक में हैं। लोग इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इनकी फ़िल्में काफी देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस जोड़ी के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। यही कारण है की सोशल मीडिया पर इस जोड़ी का कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। निरहुआ तथा आम्रपाली अपने फोटोज और वीडियो को भी अपनी प्रोफ़ाइल से शेयर करते रहते हैं। जिनको इनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली ने किया जबरदस्त रोमांस

आपको बता दें की वर्तमान में इस जोड़ी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा अहइ। इस गाने का टाइटल “ओठललिया चिखे द” है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली का बेहतरीन डांस तथा जबरदस्त रोमांस दिखाया। जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो को दर्शक काफी शेयर कर रहें हैं तथा कमेंट में इस जोड़ी के अभिनय की तारीफ भी करते नजर आ रहें हैं।

#Video - होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार | Full HD Song | Nirahua Hindustani | Nirahua | Aamrapali

वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो अब वायरल हो चुका है। लोग इसको काफी देख रहें हैं। इस वीडियो में कई बोल्ड सीन को शूट किया गया है। निरहुआ इस वीडियो में आम्रपाली को काफी परेशान करते नजर आ रहें हैं। दोनों ने इस वीडियो में जमकर रोमांस किय है। इस वीडियो को आप Nirahua Entertainment नामक चैनल पर देख सकते हैं। 3 साल पहले शेयर किये गए इस गाने को अब तक 7.4M views मिल चुके हैं।