Bhojpuri Romantic Video जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को सबसे बेहतरीन जोड़ी मानी जाती है। अगर आप भी इन दोनों की जोड़ी को पसंद करते हैं तो बेशक आपने उनकी सभी फिल्मों को देखा होगा।

निरहुआ और आम्रपाली का यह नया गाना सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रेंड करने लगा है। लोगों द्वारा इस गाने को बहुत ज्यादा भी पसंद किया गया है और इसे एक सुपरहिट गाना भी माना जा रहा है। 

निरहुआ और आम्रपाली Bhojpuri Romantic Video

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने का नाम “मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो” (Manaba na raaja jab too cheekh leba ho) है। इस भोजपुरी गाने ने लगातार यूट्यूब पर लोगों का दिल जीत रखा है। लोग इसे सुन रहे और एक दूसरे के साथ साझा कर रहे हैं। इस गाने को बहुत ही कम समय में लोग बहुत पसंद कर रहे है। 

Must Read

गाने में नज़र आईं सुपरहिट जोड़ी

इस सुपरहिट गाने को रजनीश और कल्पना ने गया है। यह दोनों ही गायक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने गायक हैं। आपको बता दे इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि इतने कम समय में इस पर 1,686,809 व्यूज आ चुके हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे ने ऑरेंज और ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है और निरहुआ ने स्काई ब्लू कलर की शेरवानी पहनी है। आपको बता दे अपनी शानदार ड्रेस सूट में रोमांस करते हुए यह जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है। 

यहां देखें पूरी वीडियो 

सामने आ रही इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। अगर आपने अभी तक की शानदार वीडियो को नहीं देखा तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो देख सकते हैं। इस वीडियो को बहुत ही कम समय में लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद और खूब लाइक और शेयर भी किया गया है। 

Jab Tu Chikh Leba Ho   Ram Lakhan   Full Song   Dinesh Lal Yadav Nirahua , A