Business Updates सोनी और जी कब टूटी या बड़ी डील, अंबानी के हाथ लगा जैकपोट। जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारत की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज में डिजनी हॉटस्टार को खरीदने की डील की है। 

लेकिन जी और सोनी की डील टूटने की वजह से disney+ हॉटस्टार को आईसीसी की मीडिया राइट से भारी नुकसान होने की संभावना नजर आ रही है। अगर ऐसा होता है तो अंबानी उसकी वैल्यूएशन को दो अरब डालर तक काम कर सकते हैं। सभी लोगों को इस नई कंपनी के डील के ऊपर जानकारियां एकत्रित करने में बहुत ज्यादा रुचि बढ़ती जा रही है।

अंदाजन इतने के घाटे में जाएगी डिज्नी Business Updates

मीडिया की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की icc दिल से disney+ हॉटस्टार को 1.5 अरब डॉलर का नुकसान होने की संभावना है। अंदाज लगाया जा रहा है कि एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को इस डील की वजह से बड़ा नुकसान हो सकता है। सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक बहुत ही जल्द डिजनी प्लस हॉटस्टार की डील फाइनल होने जा रही है। 

Must Read

Icc के तहत डिज्नी को हुआ नुक्सान 

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि रिलायंस ने डिजनी प्लस हॉटस्टार की वैल्यूएशन के लिए दो सिनेरियो तैयार कर रखे हैं। इन दो सीनेरियो में पहला आईसीसी टीवी राइट्स को शामिल किया गया है और वही दूसरे में इसे शामिल नहीं किया गया है। अब देखना यह है कि आने वाले समय में अंबानी क्या फैसला लेते हैं और इस डील को किस करवट रुख देते हैं।