Moto g24 भारत की 75 में गणतंत्र दिवस के दिन मोटरोला नहीं ग्राहकों को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने इस दौरान अपने नए मॉडल को बहुत ही जल्द लॉन्च करने की डेट जाहिर कर दी है। कुछ लोग काफी बेसब्री से नए मॉडल का इंतजार कर रहे थे उनके इंतजार की घड़ियां अब समाप्त होने वाली है। 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में मोटरोला की g24 मॉडल को देखा जाएगा। अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G फोन लेना चाहते हैं तो यह नया मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

Moto g24 Launch Date 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक अगले हफ्ते आपको इस मॉडल के सभी फीचर्स बता दिए जायेंगे। कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट के जरिए अपने ग्राहकों को जानकारी दी है कि भारत में 30 जनवरी को इस शानदार फोन को पेश किया जा रहा है। अब तक कंपनी ने इसके कीमत की कोई विशेष जानकारी नहीं दी है। 

Must Read

कलर वेरिएंट भी है मौजुद 

अब अगर हम इसमें मिल रहे कलर वेरिएंट की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको दो खूबसूरत रंग के विकल्प दिए जाएंगे। ग्लेशियर ब्लू और इंक ब्लू शेड इस मॉडल में मिल रहे कलर ऑप्शंस है। आपको बता दे रंग के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जा रहा है इसलिए ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार किसी भी रंग का चयन कर सकते है। 

बैट्री बैकअप भी है दमदार Moto g24

अब अगर हम बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको बता दें इस मॉडल में आपको 6,000mAh की शानदार बैटरी मिलने वाली है। कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस बैटरी के साथ-साथ आपको 33 वाट का फास्ट सी टाइप चार्जर भी दिया जाएगा। अपनी बैटरी क्वालिटी की वजह से यह फोन बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

कीमत हो सकती है इतनी 

अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी ने अब तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि इसके बाकी सभी मॉडल को ध्यान में रखते हुए मीडिया की तरफ से एक अनुमान लगाई हुई कीमत रु 10,000 होने की संभावना है।