Honda CB 350 होंडा की तरफ से लांच किए गए नए मॉडल में ग्राहक को बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त इंडियन क्वालिटी देखने को मिलने वाली है। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसमें दिए जा रहे हैं स्पेसिफिकेशंस आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

होंडा के इस बाइक को ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन स्पेसिफिकेशन और अन्य फीचर्स भी मिलेंगे। आईए आपको इस मॉडल में मिल रहे कलर वेरिएंट्स और मॉडल की जानकारी देते हैं। 

Honda CB 350 Price 

अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको दो बेहतरीन वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं। जिसमें होंडा की पहली वेरिएंट की कीमत फिलहाल 2,46,278 रुपए है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट की ऑन रोड कीमत 2,49,217 रूपए है। होंडा के इस मॉडल में आपको पांच अलग-अलग रंगों के विकल्प मिलने वाले है। 

Must Read

ईंजन में क्या है विषेश 

अगर इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 348.66 सीसी एक सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। जो की 5,500 आरपीएम पर 20.5 बीएचपी और 3,000 आरपीएम पर 29.4 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इस मॉडल में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा भी मिल रही है। 

फिचर्स और टॉप स्पीड 

अगर हम टॉप स्पीड की बात करें तो इस मॉडल में आपको 130 किलोमीटर प्रति घंटा मिल रही है। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको कई आकर्षक फीचर्स भी दिए जायेंगे। इस मॉडल में आपको टर्न बाय टर्न वॉइस एसिस्ट नेविगेशन सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन की सुविधा देने वाली है। वहीं इसके आधुनिक फीचर्स में स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम, होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल और आपातकालीन स्टॉप सिगनल शामिल हैं।