Google Pixel 9 Pro Smartphone:  अभी हाल ही में Google ने गूगल Pixel 9 को मार्केट में लॉन्च करने वाला है. इसमें आपको फीचर्स दमदार मिलने वाला है. कंपनी इस स्मार्टफोन में Google Pixel 9 और Pixel 9 Pro को दुनिया के सामने रखने की तैयारी है. आपको इसमें दमदार डिज़ाइन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में अनवील किया है. आपको इससे यूजर्स को एक इमर्सिव एक्सपीरियंस दिया जाने वाला है. जानकारी के हिसाब से इस फोन में S24 प्लस के साथ-साथ iPhone जैसे डिजाइन की झलक देखने को मिल सकती है. ऐसे में ये स्मार्टफोन आपको पहली नज़र में पसंद आ जाएगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

Google Pixel 9 Pro में दिए जाने वाला डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Google Pixel 9 Pro में लगभग 6.5 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिए जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में आकार में थोड़ी कमी देखने को मिल सकती है. आपको इस Google के स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरे को प्लेस करने के लिए के लिए एक पंच-होल कटआउट को इंटीग्रेट करने की बनाई है. आपको इसमें रेंडरर्स डिस्प्ले के सभी चार किनारों पर पतले बेज़ेल्स दिए जाने वाले है.

बता दे इस फ्लैगशिप डिवाइस में एक सपाट फ्रेम भी दिया जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाईं तरफ दिया जाने वाले है. आपको इस स्मार्टफोन में बाईं तरफ केवल एंटीना दिया जाने वाला है. इस स्मार्टफोन के निचले हिस्से में यूजर्स को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और सिम कार्ड ट्रे दी जाने है. वही आपको इस स्मार्टफोन में एमएमवेव एंटीना कवर और एक माइक्रोफोन दिया जाने वाले है.

आपको इस स्मार्टफोन में 162.7 x 76.6 x 8.5 मिमी मेजर वाला कैमरा बम्प दिया जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में बिलकुल ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिखने वाला है.आपको इस स्मार्टफोन में आईफोन मिलता है. ये स्मार्टफोन आईफोन को सीधा टक्कर देने वाला है.