भारतीय बाजार में कम्युटर बाइक्स की सेल सबसे ज्यादा होती है, इसलिए वाहन निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट में एक से बढ़कर एक बाइक निकाल रही हैं। हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की बाइक स्प्लेंडर प्लस को लोग काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

Hero Splendor Plus का पावरफुल इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन दिया है, जो कि 8000 आरपीएम पर 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है।

बेहतरीन माइलेज के लिए बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा बाइक में राइडर की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। कंपनी ने इसमें 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया हुआ है। बता दें कि यह बाइक 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

Hero Splendor Plus बाइक की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक को 75,141 रुपये से 76,486 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। यदि आपका बजट कम है और आप इसकी कीमत को देने में असमर्थ हैं तो आप इसको ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus बाइक पर मिलने वाली बेस्ट डील

आपको बता दें कि Bikedekho वेबसाइट पर साल 2014 की मॉडल Hero Splendor Plus बाइक को लिस्ट किया गया है। इस बाइक को फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है। ये बाइक 81,000 किलोमीटर तक चली है और यहाँ पर यह आपको मात्र 30,000 रुपये की में मिल रही है।

Hero की इस बाइक के साल 2017 मॉडल को भी सेल के लिए Bikedekho वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है, जिसको सिर्फ 31,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। बता दें कि बाइक को इसके फर्स्ट ओनर ने मात्र 40,000 रुपये में लिस्ट किया है।