स्मार्टफोन बनाने वाली सै Samsung कंपनी के फोन को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। मार्केट में इस कंपनी के फ्लिप स्मार्टफोन की भी काफी ज्यादा डिमांड है। अगर आप भी फ्लिप वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप Samsung Galaxy Z Flip 5 को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

बता दें कि इस स्मार्टफोन को कई आकर्षक ऑफर्स के साथ कम दाम में खरीद सकते हैं। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

Samsung Galaxy Z Flip5 के खास फीचर्स

डिस्प्ले: आपको बता दें कि Samsung के इस फोन में 6.7 इंच की फुल-एचडी+ डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2640 का है। बता दें कि फोन में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास डिस्प्ले दिया गया है।

प्रोसेसर: बता दें कि Samsung का ये फ्लिप वाला स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर रन करता है। इसके अलावा फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर दिया जा रहा है।

स्टोरेज: इस स्मार्टफोन में दिए गए स्टोरेज के बारें में बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 8 GB की रैम और 512 GB तक का स्टोरेज दिया जा रहा है।

कैमरा और बैटरी: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसके आगे की तरफ दिया कैमरा 10 MP का है। इसके अलावा फोन में पावर के लिए इस इसमें 3700 MaH की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy Z Flip 5 पर मिलने वाला ऑफर
बता दें कि इस फोन के 256 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 102,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट में मिलने वाली सेल में 2% डिस्काउंट के बाद यह आपको 99,999 रुपए में मिल जाएगा। तो वही बैंक ऑफर के अंतर्गत आपको यह Samsung का फोन Axis और Citi बैंक कार्ड से 10% की छूट मिल जाएगा। इसके अलावा Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% के कैशबैक में आपको यह फोन मिल जाएगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन आपको एक्सचेंज ऑफर में 66,990 में मिल रहा है।