Great discounts on Motorola: एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन कंपनी बंपर डिस्काउंट मिल रहा है अगर आप भी उन लोगों में से है जो डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है. ये डिस्काउंट सिर्फ कुछ दिन है ऐसे में इसे हाथ से ना जाने दे. आपको इस सेल में मोटोरोला, इनफीनिक्स और पोको के धांसू स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है. चलिए आपको डिस्काउंट के बारे में बताते है.

मोटोरोला

आपकी जानकारी के लिए बता दे मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के 4जीबी रैम और 128जीबी वाले फोन की कीमत 12,999 रुपये रखी गयी है. डिस्काउंट के बाद आपको इस स्मार्टफोन 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर भी मिलेगा जिस पर आपको 10 पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा.

पोको M6 प्रो 5G

अभी हाल ही में पोको M6 प्रो 5G के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 14,999 रुपये रखी गयी है. आप अगर इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो आपको ये स्मार्टफोन 26 पर्सेंट का ऑफर मिल रहा है. इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है. अगर आप इस स्मार्टफोन को ICICI बैंक कार्ड से खरीदते है तो आपको ये स्मार्टफोन पर 1 हजार रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा. चलिए आपको इसके कुछ फीचर्स के बारे में बताते है. आपको इस फोन में आपको 6.79 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाने वाला है. आपको इसमें बैटरी 5000mAh की बैटरी दी जाने वाली है.

इनफीनिक्स हॉट 30i

अब आते है इस लास्ट स्मार्टफोन पर जिस पर आपको अच्छा ख़ासा डिस्काउंट मिल रहा है. आपको इस इनफीनिक्स के स्मार्टफोन पर 25 पर्सेंट का डिस्काउंट मिलेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है. इस स्मार्टफोन को इस सेल के जरिये 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन पर 750 रुपये का बैंक डिस्काउंट और 5 पर्सेंट का कैशबैक भी दिया जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर मिलेगा जिसके बाद आपको ये स्मार्टफोन 8,450 रुपये में मिल जाएगा. अब आते है फीचर्स पर. आपको इस फोन में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जाने वाला है आपको इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल दिया गया है.