NDA Recruitment एनडीए के ग्रुप सी की बहुत बड़ी भारती सामने आ रही है जिसके तहत 198 पदों पर भर्ती निकाली गई है। साल 2024 में आ रही है एक शानदार भारती है जिसके लिए मैट्रिक पास विद्यार्थी भी आवेदन कर सकते हैं।

एनडीए की तरफ से निकल जा रही है इस नई भर्ती के तहत आपको स्टेनोग्राफर, लोअर डिवीजन क्लर्क, मल्टी टास्किंग स्टाफ, ड्राफ्ट्समैन समेत कई ग्रुप सी पदों के लिए फॉर्म भरने का मौका दिया जाएगा। जो भी इच्छुक उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं वह नीचे दिए गए जानकारी से मदद ले सकते हैं।

अप्लाई करने की तारीख NDA Recruitment

पुणे से ग्रुप सी एनडीए के लिए इतनी बड़ी भर्ती निकाली गई है। अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको ऑनलाइन रूप से आवेदन करना होगा। दी गई जानकारी के मुताबिक ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया को 27 जनवरी से शुरू किया जा चुका है। यह प्रक्रिया 17 फरवरी 2024 तक चलेगी। शिक्षक उम्मीदवार दिए गए निर्धारित समय तक आवेदन कर सकते है। 

Must Read

कौन कर सकता है आवेदन 

NDA के इस भर्ती के लिए आवेदन से कुछ योग्यता की भी मांग की जा रही है। सबसे पहले बात करे सैक्षणिक योग्यता की जिसके तहत आपका 10वी और 12वी उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। कुछ पदों के लिए आपसे आईटीआई डिप्लोमा की भी मांग की जा सकती है। योग्य उम्मीदवार के लिए उम्र सीमा कम से कम 18 वर्ष रखी गई है। कुछ पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष और कुछ के लिए 25 वर्ष भी है। आप भरे जा रहे हैं फार्म के अनुसार अपनी योग्यता मिला सकते हैं।