नई दिल्ली। भारत में हीरो कपंनी की बाइक का काफी दबदबा देखने को मिलता है जिसमें स्पोर्ट्स सेंगमेंट में हीरो स्प्लेंडर की बिक को लोग खरीदना ज्यादा पसंद करते रहे है। इस बाइक की मजबूती के साथ इसके शानदार फीचर्स हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करते नजर आए है। लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी ने इसका नया एडिशन पेश कर दिया है। इस बाइक को कपंनी ने चार अलग-अलग रंगों के साथ पेश किया है। यदि प इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Hero Splendor Sports Edition के फीचर्स

Hero Splendor Sports Edition के फीचर्स की बात करें तो इसमें कपंनी ने नई हेडलाइट्स, नई ग्रिल और नए हेडलैंप लैंप के साथ नया टेल लैंप, नया रियर फेंडर और नया साइड पैनल दिया है। हीरो ने स्प्लेंडर का नया वर्जन हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन नाम से लॉन्च किया है। जो युवाओं के बीच पहली पसंद बनती जा रही है

Hero Splendor Sports Edition इंजन

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपनी ने 97.2 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो 7.9 बीएचपी पावर और 8.05 एनएम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके  इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह बाइक महज 7.5 सेकेंड में 0 से 60 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 85 किमी/घंटा है।

Hero Splendor Sports Edition Price

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत के बारे मे बात करें तो इस बाइक की शोरूम कीमत ₹76,900 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन कपंनी की एक शानदार बाइक है जो अपने दमदार फीचर्स, शानदार डिजाइन और दमदार इंजन के कारण हर किसी पहली पसंद बनी हुई है।