Tecno Pova 6 Series: अभी हाल ही में स्मार्टफोन कम्पनी टेक्नो के एक बहुत बड़ा एलान किया है. दरअसल टेक्नो के नए स्मार्टफोन डॉल्बी अट्मॉस के साथ नज़र आने वाले है. आपको जानकर हैरानी होगी की इस टेक्नो कंपनी ने एक कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है. दरअसल पार्टनरशिप की बात हो रही है तो बता दे की टेक्नो ने दमदार साउंड ऑफर के लिए डॉल्बी लैब के साथ पार्टनरशिप की है. बता दे पोवा 6 सीरीज स्मार्टफोन को इसी साल लॉन्च होना है. इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स ही फीचर्स मिलने वाला है.इस स्मार्टफोन का लुक आपको थोड़ा हट के भी लगेगा.

आपको डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी को थियेटर, साउंडबार और हैडफ़ोन जैसे चीज़ों के लिए डेवलप किय गया था. लोगों को इस टेक्नोलॉजी से काफी अच्छा साउंड एक्सप्रिएंस मिला है. अच्छी बात तो ये है की असल में ये कंपनी अब स्मार्टफोन की दुनिया में भी एंट्री मार चुकी है और धमाल मचा रही है.

बता दे इस टेक्नो पोवा सीरीज 6 में डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल होने वाला सबसे पहला स्मार्टफोन होगा. अगर आप एक ऐसे यूज़र है जो लगातर नए नए स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते है तो आपके लिए ये एक धाकड़ स्मार्टफोन होने वाला है. असल में इस स्मार्टफोन को नए युवक के लिए लाया जा रहा है. बता दे डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी अब बहुत जल्द टेक्नो के बाद कैमन और फैंटम सीरीज में भी आने वाला है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ये स्मार्टफोन 10499 रुपए में लॉन्च होने वाला है. ये स्मार्टफोन आपको साइबर वाइट, ग्रैविटी ब्लैक,स्किन ब्लू और नियोन गोल्ड ऑप्शन में लॉन्च होने वाला है. आपको इसमें अच्छा खासा स्टोरेज और फीचर्स मिलने वाला है जिसे जानने के बाद आपको इस स्मार्टफोन से प्यार हो जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी जाने वाली है. ऐसे में ये स्मार्टफोन आपका दिल जीत लेगा.