Infinix के फोन अपने शानदार लुक तथा अच्छे फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें की हालही में Infinix अपने Infinix Hot 40i स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी अपने इस फोन की लांचिंग डेट के बारे में खुलासा नहीं किया है लेकिन इस फोन के फीचर्स लीक हो चुके हैं।

रिपोर्ट के अनुसार फरवरी माह में कंपनी अपनेइस धांसू फोन को लांच कर सकती है। इसको फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में लांच किया जाएगा। इस फोन को कंपनी 8GB + 128GB और 8GB + 256GB वैरिएंट में बाजार में उतारेगी। बताया जा 256GB का यह भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। 8GB तक वर्चुअल रैम एक्सटेंशन का समर्थन देने को भी कंपनी ने इसके लिए कहा है।

मिलेंगे कई कलर ऑप्शन

आपको बता दें की Infinix Hot 40i वर्तमान में चुनिंदा मार्केट में उपलब्ध है। हालांकि हेंडसेट की कीमत अलग अलग क्षेत्रों में अलग अलग हो सकती है। इसकी कीमत के बारे में अभी कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है हालांकि जानकारों का मानना है की इसकी कीमत 16,000 रुपये के आसपास हो सकती है। बताया जा रहा है की कंपनी अपने इस जबरदस्त फोन को होराइजन गोल्ड, पाम ब्लू, स्टारलिट ब्लैक और स्टारफॉल ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ [पेश कर सकती है।

Infinix Hot 40i के फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जायेंगे। बता दें की इसमें 6.56-इंच HD+ (720 X 1,612) डिस्प्ले दी जायेगी। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Helio G88 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 8GB तक रैम और 256GB तक इनबिल्ट स्टोरेज दी जायेगी। यह एंड्रॉइड 13 को आउट-ऑफ-द-बॉक्स बूट करता है।

कैमरा फीचर्स

इसके कैमरा फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। बता दें की इसमें एक रिंग एलईडी फ्लैशलाइट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाता है। 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर इसमें सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाएगा। 5,000mAh की दमदार बैटरी इसमें पावर के लिए दी गई है जो की 18w वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।