Vivo कंपनी ने अब तक कई शानदार स्मार्टफोन लांच किए हैं और लोगों को इसके फोन ज्यादा पसंद आते हैं। Vivo का T2 Pro 5G पुराना फोन हो गया है लेकिन आज भी मार्केट में इसकी बहुत ही ज्यादा डिमांड है।

Vivo के इस फोन में कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए हैं। यदि आप भी कम बजट में एक नया फोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से बहुत ही कम दाम में खरीद कर अपना बना सकते हैं। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि इस फोन को कैसे सस्ते दामों के साथ खरीद सकते हैं…

Vivo T2 Pro 5G पर मिल रही छूट
Vivo के इस हैंडसेट को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर घर मंगा सकते हैं, जिसकी कीमत 23,999 रूपये है, लेकिन इसको फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर मात्र 15,999 रूपये में लिस्ट किया गया है। इस तरह से आप 6 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन में कई तरह के बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जी हां Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके खरीदने पर आपको 5% Cashback मिल जायेगा। तो वहीं कुछ बैंक के क्रेडिट कार्ड पर आपको 1000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जायेगा।

इसके साथ आप इस स्मार्टफोन को हर महीने मात्र 563 की EMI में भी खरीद सकते हैं। आप इस स्मार्टफोन पर 8100 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस पर भी खरीद सकते हैं, जिसमें आपको कंपनी की तरफ से एक साल की वारंटी दी जा रही है।

Vivo T2 Pro 5G के खास फीचर्स
इस स्मार्टफोन में दिए गए फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6.78 Inch की Full HD+ Display दी जा रही है। इसके साथ स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है, तो वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है। Vivo के इस हैंडसेट में पावर बैकअप के लिए 4600 mAh की बैटरी भी दी गई है और प्रोसेसर के तौर पर Dimensity 7200 Processor का इस्तेमाल किया गया है।