सपना चौधरी का डांस आपने देखा ही होगा। इनका डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती। है लोग दूर दूर से सपना चौधरी का डांस देखने के लिए आते हैं। सपना चौधरी अपने जबरदस्त ठुमकों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। हरियाणा डांस इंदरसति की क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी के डांस का जादू कुछ ऐसा है की लोग इनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से चले आते हैं।

सपना ने जीता पब्लिक का दिल

सपना चौधरी को आज बच्चा बच्चा इन्हें पसन्द करता है। हर आयु वर्ग के लोग इनके फैन है। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो को पसंद करते हैं। काफी लोग इनके वीडियो को शेयर करते हैं। सपना चौधरी के प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोगों की भारी भीड़ स्टेज के आसपास जमा हो जाती है। डांस प्रोग्राम के लोग खुद ही नाचने को मजबूर हो जाते हैं। वहीं दूसरी और बूढ़े लोग भी अपनी लाठियां छोड़कर झूमते दिखाई पड़ते हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी के फैंस भारी संख्या में हैं। इसी कारण इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। कुल मिलाकर पब्लिक सपना चौधरी को काफी ज्यादा पसंद करती है।

जबरदस्त डांस को किया पसंद

आज हम आपको सपना चौधरी के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। उसको काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस गाने का टाइटल “तेरी आख्या का यो काजल” है। इस वीडियो के बोल आज बच्चे बच्चे की जुबान पर चढ़े हुए हैं। यह गाना इस समय काफी लोकप्रिय बन चुका है। इस वीडियो में आप सपना चौधरी को जबरदस्त डांस करते हुए देख सकते हैं। सपना ने इस वीडियो में कुछ ऐसा डांस किया था जैसे पूरा बदन तोड़ दिया गया हो। सपना चौधरी को आप जबरदस्त डांस मूव्स के साथ बेहतरीन डांस करते देख सकते हैं।

Sapna Dance :- Teri Aakhya ka yo Kajal I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance Song I Sapna Entertainment

ऑर्केस्ट्रा टीम से की थी शुरुआत

बहुत कम लोग जानते हैं की सपना चौधरी ने अपने कैरियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। धीरे धीरे उन्होंने आसपास के क्षेत्रों में रागिनी प्रोग्रामों में जाना शुरू कर दिया। इसके बाद में सपना ने स्टेज डांस प्रोग्रामों में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। आपको जानकारी दे दें की सपना ने फिल्म “वीरे की वेडिंग” के गाने “हट जा ताऊ” में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा वे बिग बॉस नामक शो में भी सामने आई थीं। वर्तमान में सपना एक बच्चे की मां बन चुकी हैं।