OnePlus 12R: आज से एक बहुत ही धाकड़ कंपनी के स्मार्टफोन की सेल शुरू होनी है. जिस कंपनी की बात करने वाले है वो है OnePlus. दरअसल इस ने अपना एक नया स्मार्टफोन, OnePlus 12 सीरीज को भारत और दुनिया भर में 23 जनवरी को ही लॉन्च कर दिया था. बता दे आपको इस सीरीज में दो फोन कंपनी द्वारा लॉन्च किये गए हैं. सबसे पहले स्मार्टफोन है OnePlus 12 और दूसरा थोड़ा सस्ता है जिसका नाम OnePlus 12R. आप सब को पता होगा की मार्केट में OnePlus 12 तो पहले से ही मार्केट में उपलब्ध है. दरअसल आज से OnePlus 12R की पहली सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है. जिन लोगों ने इस स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर किया था उन्हें डिलीवरी भी मिलनी शुरू हो जाएगी. चलिए आपको इस स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर के बारे में बताते है.

कीमत और कलर ऑप्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस वनप्लस 12R स्मार्टफोन में दो ऑप्शन मिलने वाला है. आपको इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये रखी गयी है. इस स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले ऑप्शन की कीमत 45,999 रुपये रखी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में दो रंग मिलेंगे. आपको इसमें में कूल ब्लू और आयरन ग्रे कलर मिलेगा. आप आज से इसे किसी भी दुकान या इ-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं.

ऑफर

बात अगर ऑफर की करें तो आपको इस वनप्लस 12R स्मार्टफोन को ICICI क्रेडिट कार्ड और वनकार्ड के जरिये से खरीदते है 1,000 रुपये की तत्काल छूट दी जाती है. यही नहीं इसके अलावा अगर आप ICICI क्रेडिट/डेबिट कार्ड EMI और वनकार्ड EMI के जरिये स्मार्टफोन लेते है तो आप 6 महीने की बिना ब्याज वाली EMI का लाभ उठा पाएंगे.

आपको जानकर हैरानी होगी की वनप्लस 12R पर कंपनी ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आयी है जिसका नाम “वनप्लस ईजी अपग्रेड्स” है. दरअसल इस प्लान के हिसाब से आप 2 साल बाद अपना फोन वापस करके उसकी कीमत का 35% पा सकते हैं