नई दिल्ली: Comet EV: ऑटो सेक्टर मार्केट में फोर व्हीलर सेक्शन के वाहन जबरदस्त सेल किए जा रहे है। जिनकी बढ़ती डिमांड को देखते हुए कपनियां भी  फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनियां भी अपनी अपनी नई नई इलेक्ट्रिक कार को पेश करने में लगी हुई हैं। ऐसे में टाटा कपरंनी ने आम जनता की उम्मीद को देखते हुए कम बजट की शानदार इलेक्ट्रिक कार नेनो का पेश करके एक बड़ा सौगात दी। इस कार के तगड़े फीचर्स देख लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे है। अब इस कार को भी टक्कर देने के लिए MG Motor ने भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक कार Comet EV को लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत  7 लाख 98 हजार रुपये से शुरू हो रही है।

यदि आप भी इस छोटी सीएनजी कार को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खासियत के साथ फीचर्स और कीमत के बारे में..

MG Comet EV फीचर्स

MG Comet EV कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कनेक्टिड एलईडी डीआरएल, के साथ 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्पीकर, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स के साथ स्टेयरिंग बटंस, ड्यूल कलर्ड इंटीरियर, एपल कार प्ले, एंड्राइड ऑटो जैसे एंडवास फीचर्स देखने को मिलेगें। इसके अलावा कार में राइडर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसमें एयरबैग्स, टीपीएमएस, एबीएस, ईबीडी जैसे एक से बढ़कर एक सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते हैं।

MG Comet EV बैटरी

MG Comet EV कार की बैटरी की बात करें तो इसमें कपंनी ने 17.3 Kwh की मोटर दी है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने के लिए करीब सात घंटे का वक़्त मिलता है। जिसके बाद आप इसे 230 किलोमीटर तक चला सकते हैं।

कीमत

MG Comet EV कार की शुरूआती कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 7.98 लाख रुपये है. लेकिन अब इसकी कीमत को बढ़ा दिया गया है और अब ये आपको 9.98 लाख रुपये तक की पड़ेगी।