नई दिल्ली। जापान की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Yamaha भारत में लंबे समय से राज कर रही है।जिसमें इस कंपनी की Yamaha RX 100 बाइक 90 के दशक से हर किसी के दिल में राज कर रही है। कपंनी ने इसके बाद भी एक से बढ़कर एक बिक मार्केट में पेश की है जिसमें Yamaha FZ का नाम इन दिनों मार्केट में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस नई बाइक का इंजन से लेकर लुक भी बेहद शानदार है। यदि आप भी Yamaha FZ को खऱीदने का मन बना रहे है तो इसकी कीमत मार्केट में 1 लाख से ऊपर है। लेकिन इसमें मिलने वाले फाइनेस प्लान का फायदा उठाकर आप इसे काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है।

Yamaha FZ की कीमत

Yamaha FZ की कीमत के बारे में बात करें तो मार्केट में इस बाइक की कीमत1.21 लाख रुपए के करीब की है। ऑन रोड आते-आते इस धांसू बाइक की कीमत 1.38 लाख रुपए के करीब की हो जाती है। आपको इसके लिए कुछ पैसे डाउन पेमेंट करना होगा।

Yamaha FZ फाइनेंस प्लान

यदि आप इसका मंहगी बाइक को खरीदने में पूरा कैश नही दे पा रहे है तो इसमें मिलने वाले फाइनेंस प्लान के तहत आप 14 हजार रुपए की डाउनपेमेंट में ले सकते है। कपंनी के द्वारा दिए जाने वाले ऑफर्स के तहत बैंक बाइक पर 9.8 प्रतिशत के ब्याज दर से 1,24,241 रुपए का लोन दे रहा है। जिके लिए आपको हर माह करीब 3991 रुपए की एमी भरनी होगी।