Best 5G Smartphone: अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम है Poco M4 5G Smartphone रखा गया है. िमे दिए जाने वाले फीचर्स कुछ कम नहीं है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहले तो आप ये जान लीजिये की ये स्मार्टफोन जिस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है उसका नाम एंड्रॉयड 12 है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज रखा गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.58 इंच की फुल-एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है. आपको इस स्मार्टफोन में 600 निट्स पीक ब्राइटनेस दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 240 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट भी रखा गया है.

आपको इस स्मार्टफोन में स्पीड और मल्टीटास्किग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया गया है जिसके वजह से स्मार्टफोन सॉफ्ट तरह से काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गयी है.

कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा भी दमदार दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5, जीपीएस और डुअल-बैंड वाई-फाई सपोर्ट दिया गया है. आपको इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

कीमत और डिस्काउंट

चली अब आते है कीमत पर. बात अगर कीमत की करें तो आपको इस इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गयी है. वहीं आपको इस फोन के 6 जीबी रैम/128 जीबी वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये रखी गयी है. आपको इस पर 9999 रुपए का डिस्काउंट मिल रह है. आप इसका लाभ तभी उठा सकते है जब फ्लिपकार्ट axsis बैंक के जरिए इसे खरीदते है.