नई दिल्ली। स्कूल की पढ़ाई से लेकर ऑफिस के कामों को करने के लिए लैपटॉप एक सबसे अच्छा साधन बन चुका है जिसमें लोग कही भी किसी भी जगह पर जाकर असानी के साथ अपने कामों को कर सकते है। इन दिनों मार्केट में एक से बढ़कर एक फीचर्स के लैपटॉप कपंनियां पेश कर रही है जिसमें डिवाइसेज मेकर Acer ने भारत में अपना Swift Go 14 को Intel के नए AI कोर अल्ट्रा प्रोसेसर्स के साथ उतारा है। जिसके फीचर्स मौजदू लेपटॉप से काफी कुछ हटकर दे गए है।

Acer Swift Go 14 की कीमत

Acer Swift Go 14 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस लेपटॉप को कपंनी ने प्योर सिल्वर शेड के साथ पेश किया है। इसका Intel Core Ultra 5 CPU के साथ प्राइस 84,990 रुपये और Core Ultra 7 वेरिएंट वाले लेपटॉप की कीमत 99,990 रुपये के करीब की रखी गई है। इस लैपटॉप को केवल Flipkart से ही खरीदा जा सकता है।

Acer Swift Go 14 के फीचर्स

Acer Swift Go 14 के फीचर्स की बात करें तो इस लैपटॉप में इसकी स्क्रीन 14 इंच की IPS LED टचस्क्रीन 90 Hz के रिफ्रेश रेट और 400 निट्स के पीक ब्राइटनेस से लैस है।इस लेपटॉप में दो प्रोसेसर के अलावा Intel Arc GPU, 16 GB का LPDDR5X RAM और 1 TB की PCIe 4.0 NVMe SSD स्टोरेज देखने को मिलता है।

अपडेटेड Acer Swift Go 14 में  आपको Wi-Fi और Intel Bluetooth LE Audio कनेक्टिविटी के साथ तीन सेल वाली 65 W की बैटरी  दी गई है जो 12 घंटे तक चलती है। यह USB Type-C पोर्ट के जरिए 100 W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।