आज के समय में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी इंड्रस्टी में सबसे सफल और हिट जोड़ी माना जाता है। दर्शक इस जोड़ी एल्बम को काफी देखते हैं। बड़ी संख्या में लोग इस जोड़ी के दीवाने हैं। किसी भी फिल्म में इस जोड़ी का होना उस फिल्म के हिट होने की गारंटी। काफी लोग आम्रपाली और निरहुआ के वीडियो देखते नजर आते हैं। दर्शकों के बीच आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी रोमांटिक केमिस्ट्री के लिए सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। भोजपुरी इंड्रस्टी में इस जोड़ी की मांग लगातार बानी रहती है।

आम्रपाली और निरहुआ को पसंद करते हैं दर्शक

आज के समय में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। पर्दे पर इस जोड़ी के आते ही सिनेमा हॉल गर्दा मच जाता है। काफी लोग आम्रपाली और निरहुआ के वीडियो एल्बम भी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। जिसके चलते इस जोड़ी के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ का कोई भी वीडियो आते ही लोग उसको शेयर करने लगते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो को लाइक भी करते हैं।

“हमरा चोलिया में” गाना हुआ वायरल

आपको बता दें की इस समय आम्रपाली और निरहुआ का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो का टाइटल “हमरा चोलिया में” है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। लोग इस वीडियो को बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। इस वीडियो में आप रात के समय आम्रपाली और निरहुआ के बीच के जबरदस्त रोमांस को देख सकते हैं। इस गाने में फिल्माया गया रोमांस इतना जबरदस्त है की कमेंट में लोग इसकी काफी तारीफ कर रहें हैं।

hamara choliya me full song nirahua hindustani

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की इस वीडियो Kunjan Singh नामक चैनल पर 2017 में शेयर किया गया अतः। अब तक इस वीडियो को 309,920 views मिल चुकेहैं। इस गाने को फिल्म “nirahua hindustani” से लिया। इस गाने को राजेश रजनीश ने संगीत दिया है। प्यारे लाल यादव ने इस गाने के बोल लिखें हैं। यह गाना इस समय काफी देखा जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग इसको लाइक कर रहें हैं।