LML Launches Electric Scooter जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में दिन-पर दिन इलेक्ट्रिक वहां प्रचलन बढ़ता ही जा रहा है। लगातार बढ़ रहे प्रदूषण के साथ-साथ लगातार बढ़ रही डीजल और पेट्रोल की कीमत लोगों को इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ आकर्षित कर रही है।

हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करके सभी को यह खुशखबरी दे दिए की बहुत ही जल्द बाजारों में इस कंपनी की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर दस्तक देने वाली है। आपको बता दे यह स्कूटर आपको 120 किलोमीटर तक का धांसू माइलेज भी देगी। 

LML Launches Electric Scooter engine or speed 

सबसे पहले तो अगर हमें इलेक्ट्रिक स्कूटर के इंजन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको BLDC का मोटर दिया जा रहा है जो की 6.8 PS की पिक पावर और 38 NM का पिक टार्क पैदा करने में सक्षम है। इसके अलावा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 85 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देता है। 

Must Read

बैट्री कैपेसिटी में है ये खास बात 

अब अगर हम बात करें इसकी बैटरी के कैपेसिटी की तो आपको बता दे इसमें आपको 4 किलोवाट की रिमूवर लिथियम आयन बैटरी दी जा रही है। इस शानदार बैटरी की सहायता से आप 120 किलोमीटर तक का दमदार रेंज प्राप्त कर सकेंगे। केवल इतना ही नहीं बल्कि शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज होने में बहुत ही कम समय लगने वाला है।

नई फिचर्स से है लैश 

अब अगर हम आपको इस मॉडल के फीचर्स के बारे में बता दें तो कंपनी का दावा है कि इसमें आपको बहुत सारे नए और आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। जैसे की LED लाइट, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, म्यूजिक प्लेयर इसके कुछ मुख्य फीचर्स है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको सेफ्टी के लिए एलाय व्हील, डिस्क ब्रेक, एंटी-थेफ़्ट अलार्म भी दिए जाएंगे।