Hero A2B Electric Cycle:  Hero आज देश भर में सिर्फ स्कूटर ही नहीं बल्कि आज पूरी दुनिया में बाइक के साथ साइकिल भी बेच रही है. जी हाँ बहुत जल्द ये कंपनी एक ऐसा साइकिल लॉन्च करने वाली है जिसके बारे में जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. आपको इसमें एक अच्छी खासी रेंज मिलने वाली है. इस का नाम Hero A2B Electric Cycle है. चलिए इसके बारे में बताते है

रेंज

बात अगर रेंज की करें तो उसमे ये साइकल आपको निराश नहीं करने वाली है. रेंज और स्पीड के मामले में आग लगा देगा. आपको इस साईकिल में 5.8Ah लिथियम बैट्री दी जाने वाली है. बात अगर रेंज की करें तो आपको ये साइकल 75 किमी तक की रेंज देने में सक्षम है. इस साइकिल की सबसे खास बात ये है की आप इस साइकिल को 4 से 5 घंटे में ही पूरी तरह से अच्छे से चार्ज हो जाता है. ये सइकिल की स्पीड करीब 45 किमी प्रति घंटे की है. असल में आपको आपको इस साइकिल में 300 वॉट का दमदार बीएलडीसी मोटर भी लगाया हुआ मिलेगा.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस साइकिल में जबरदस्त के फीचर्स मिलने वाले है. आपको इस साइकिल में स्मॉल डिजिटल इंश्योरेंस कंसोल, रियल टाइम स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए है. यही नहीं इसमें दिए गए हैं. इन सब के अलावा आपको इस साइकिल में डुएल डिस्क ब्रेक, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, एडजेस्टेबल सीट, आदि कई सारे फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत तथा लांचिंग

सबसे पहले बात करते है बात करते है कीमत की करते है. बात अगर इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की करें तो ये बाइक आपको सिर्फ और सिर्फ 35,000 रुपये मिल जाएगी, अब आते है लॉन्च पर. बात अगर लॉन्च की करें तो ये बईकिल इसी साल जोलाई 2024 में लांच हो सकती है. आप चाहे तो अभी इसे बुक कर सके है. ये बाइक बहुत सारे लोगों को पसंद आ रही है.