हमारे देश में जब भी किसी स्मार्टफोन को खरीदना होता है तो पहले लोग रेडमी के फोन को पहले याद करते हैं। क्योंकि इस कंपनी के फोन बजट फ्रेंडली होने के साथ ही इनमें कई तरह के जबरदस्त फीचर्स भी दिए गए होते हैं। यदि आप भी फोन खऱीदने का प्लान कर रहे हैं तो एक बार रेडमी के जबरदस्त कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro Max को खरीद सकते हैं, ये आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित होगा।

इस फाइव जी स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में कई तरह के आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स के बारें विस्तार से बताने जा रहे हैं..

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

कैमरा– आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को तीन कैमरे के साथ मार्केट में पेश किया गया है। जिसमें इसका पहला कैमरा 200 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस कैमरा दिया गया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिग के लिए इस फोन के फ्रंट में 64 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है ।

डिस्प्ले – यह स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात करे तो इसमें 6.67 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। जिसका रेज्योलूशन 1080 – 2430 पिक्सेल के साथ 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट है।

स्टोरेज– आपको बता दें कि रेडमी नोट 13 प्रो मैक्स फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी या 256 जीबी स्टोरेज दी जा रही है।

प्रोसेसर– यह Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन Android V12 प्रोसेसर पर काम करता है, और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी – Redmi के इस स्मार्टफोन में 5200mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसको 67 -वाट चार्जर के साथ चार्ज किया जा सकता है।

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone की कीमत

आपको बता दें कि Redmi ने इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ14,999 रुपये के करीब तय की है।