स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों को खुश करने के लिए आने वाले हफ्ते में एक नया स्मार्टफोन Moto G04 को लॉन्च करने जा रही है। बीते शुक्रवार को कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस लांच के बारे में खुलासा कर दिया है।

कंपनी ने इस Moto G04 में कई तरह के आधुनिक फीचर्स दिए हैं जैसे कि 6.6-इंच डिस्प्ले, Unisoc T606 SoC चिप, 6GB रैम, 128GB स्टोरेज और 5,000mAh की पावरफुल बैटरी है। इस फोन के लॉन्च होने के बाद आप इसको ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं।

Moto G04 में दिए जाने वाले फीचर्स

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के निर्माता ने एक्स में एक पोस्ट के जरिए इस फोन के बारे में घोषणा की थी और बताया था कि Moto G04 भारत में 15 फरवरी को पेश होने वाला है। इस हैंडसेट को मार्केट में चार कलर ऑप्शन काला, नीला, हरा और नारंगी में पेश किया जाएगा। इस ई-कॉमर्स वेबसाइट ने Moto G04 स्मार्टफोन के डिजाइन और मुख्य विशेषताओं के बारे में खुलासा कर दिया है।

Moto G04 स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर काम करेगा और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच की डिस्प्ले दी जा रही है। हैंडसेट में दिए गए प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Unisoc T606 SoC प्रोसेसर दिया गया है।
इसके अलावा इस अपकमिंग फोन में दो रैम और स्टोरेज ऑप्शन – 4GB+64GB और 8GB+128GB दिए जाएंगे, और वर्चुअल रैम फीचर के साथ, ऑनबोर्ड मेमोरी को आप 16GB तक बढ़ा सकते हैं।

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 10W का चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है। इसमें आपको डॉल्बी एटमॉस-एन्हांस्ड स्पीकर भी दिए गए हैं।

Moto G04 स्मार्टफोन की यूरोप में बेस 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 119 (तकरीबन 10,600 रुपये) है, लेकिन भारत में इस फोन की कीमत के बारें में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इसकी कीमत का पता लांच के समय ही चलेगा।