नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों स्पोर्टी बाइक लोगों  की पहली पसंद बनते जा रही है। जिसके चलते मार्केट में इस बाइक की डिमांड जबरदस्त देखने को मिल रहे है। यदि आप भी दमदार माइलेज की बाइक को खरीदने के बारे मे सोच रहे है, जो स्टाइलिश होने के साथ आधुनिक फीचर्स से लैस हो तो, बजाज कपंनी ने लोगों की बढ़ती पसंद को देख अपनी शानदार बाइक Pulsar NS200 को नए अवतार के साथ पेश करने की घोषणा की है। चलिए आपको बताते है इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में..

Pulsar NS200 के फीचर्स

नई Pulsar NS200 के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इस बाइक में आपको सभी फीचर्स लेटेस्ट और अपडेटेड दिए जा रहे है। इसमें आपको LED टेललाइट, के साथ ABS सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल सकते है। इसके साथ ही  इस बाइक में डिजिटल फीचर के तौर पर इसके अंदर आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी आदि. जैसे सभी डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है।

Pulsar NS200 का इंजन

Pulsar NS200 बाइक के इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको काफी पावरफुल 199.5 cc का BS6 इंजन मिलने वाला है. जो की 24.13 bhp पावर और 18.74 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Pulsar NS200 की कीमत

Pulsar NS200 बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक को 1,67,283 लाख रुपये की शुरूआती कीमत के साथ उतारा है।