UPI Payment विषय में बाजार में तरह की चर्चाएं चल रही है। हालही में पेटीएम पेमेंट बैंक पर UPI Payment के तहत कड़ी कार्रवाई की गई है। जिसके बाद से यह कहा जा रहा है की पेटीएम पर UPI Payment अब बंद होने जा रहा है हालांकि ऐसा नहीं है। वर्तमान में पेटीएम पर पेमेंट हो रही है तथा यूपीआई भी चलती रहेगी हालांकि पेमेंट बैंक पर कार्रवाई जरूर की गई है। इसके बाद से अब BHIM Payments App पर नया ऑफर दिया जा रहा है। जो किसी का भी दिल खुश करने के लिए काफी है। अतः यदि आप BHIM Payments App का यूज करते हैं तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए।

750 रुपये का ऑफर

आपको बता दें की BHIM Payments App की और से यूजर्स को 750 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। इसकी मदद में आप अतिरिक्त इनकम भी कर सकते हैं हालांकि यह ऑफर कुछ ही समय के लिए वैलिड है। इसके लिए यदि आप अभी अप्लाई करते हैं तो आपको 150 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। Dining Out या ट्रैवलिंग, खाने या ट्रैवल एक्सपेंस पर यदि आप 100 रुपये की भी पेमेंट करते हैं तो आपको 30 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।

इसके अलावा यदि आप रेलवे टिकट बुकिंग, कैब राइड्स, रेस्त्रां बिल का पेमेंट UPI QR Code से करते हैं तो आपको यही ऑफर दिया अजा। जिससे आप अपने पैसे की काफी बचत कर सकते हैं। इन पर आपको अधिकतम 150 रुपये का कैशबैक मिल सकता है। यदि आप पूरा पेमेंट करते हैं तो आपको 150 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। असल में कंपनी का यूजर बेस बढ़ाने के लिए यह कदम उठाया गया है।

पेट्रोल, डीजल और CNG पर भी मिलेगी छूट

आपको बता दें की यदि आप अपने वाहन में पेट्रोल, डीजल और CNG डलवाते समय BHIM App से पेमेंट करते हैं तो आपको 1 प्रतिशत की छूट मिल सकती है। 31 मार्च 2024 तक के लिए ये सभी ऑफर्स वैलिड हैं अतः आप इस समय तक इनसे भारी लाभ उठा सकते हैं। अतः आपको BHIM App को अपने फोन में तुरंत डाउनलोड करना चाहिए। इसके जरिये यदि आप पेमेंट करेंगे तो आपको तुरंत कैशबैक का लाभ मिल सकता है।