Mahindra Scorpio N Z6: आज कल SUV बहुत ही ज्यादा डिमांड में है. तभी तो लोग इन्हे पसंद करते है. ऐसा इसलिए क्योंकि इनमें खासियत भी ज्यादा होती है. अगर आप भी उन में से है जिन्हे SUV ही पसदं है तो मौका अच्छा है. दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि अभी मार्किट में आने वाला है महिंद्रा का एक SUV.

ये SUV भी आपको पहली नज़र में पसंद आ जाएगा. इस में कई सरे मॉडर्न फीचर्स लगाए गए है जो आपका दिल जीत लेंगे. जिस की बात हम कर रहे है उस का नाम है Mahindra Scorpio N Z6. इस का लुक भी बहुत ज्यादा हटकर है. ऐसे में अगर आपको ये पसंद है तो चलिए आपको इसके कीमत और बाकि के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप को इस गाड़ी में आपको 7 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले ,पावर स्टीयरिंग ,स्टेरिंग डिस्प्ले ,पावर एसी, पावर मिरर ,पावर विंडो ,फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हैलोजन लाइट ,लेदर सीट,एयर बैग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल कनेक्टिविटी ,जीपीएस सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, 17 इंच मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल कंसोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, बैक लाइट ,साइड इंडिकेटर, साइड मिरर और संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम जैसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं जो आपका दिल जीत लेंगे.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस Mahindra Scorpio N Z6 में 2.2 लीटर डीजल इंजन दिया गया है. आपको इस कार में इंजन में लगा पावर132PS की पावर और 300Nm टॉर्क आउटपुट जेनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं बाइक के इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को जोड़ा गया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये Mahindra Scorpio N Z6 की कीमत 13.24 लाख रुपए पड़ जाएगी. असल में जो कीमत हमने आपको बताई वो कीमत शो रूम की कीमत है. वही इस कार के टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 24.54 लाख रुपए रखी गयी है.