Redmi के फोन हमेशा ही प्रभावशाली रहे हैं, जिसमें कंपनी ने हमेशा ही आज की आधुनिकता को ध्यान में रखते हुए कई तरह के फीचर्स दिए हैं। इसलिए रियलमी कंपनी ने भारतीय मोबाइल बाजार में अपनी बहुत ही शानदार मजबूत पकड़ बनाई हुई है।

हाल ही में कंपनी ने एक नया चमचमाता स्मार्टफोन लांच किया था, जिसमें,DSLR क्वालिटी का कैमरा, 8GB RAM और 256GB का स्टोरेज दिया जा रहा है। इस रियलमी फोन में दो कैमरे का सेटअप मिल रहा है, इसमें दिया गया पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है और इसके अलावा वीडियो कॉल और सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

कंपनी के इस फोन का नाम Realme C51 है, इस लेख में हम आपको इस फोन में दिए जा रहे फीचर्स के बारें में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

Realme C51 स्मार्टफोन के स्पेसीफिकेशन

Realme के इस स्मार्टफोन में 4GB वाले वेरिएंट में अलग-अलग तरह के कलर कॉन्बिनेशन दिए जा रहे हैं। इसमें आपको 64GB और 128 GB का स्टोरेज दिया जा रहा है। इसी के अलावा फोन में दिए गए प्रोसेसर के बारें में बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 13 का रनिंग वर्जन मिल रहा है और हैवी गेमिंग के लिए Unisoc Tiger T612 Octa Core प्रोसेसर दिया जा रहा है।

कंपनी के इस फोन के 8 GB रैम वाले वेरिएंट को भी लॉन्च किया जाएगा जिसके बारे में मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। इस स्मार्टफोन में 5000 mah की बड़ी पावरफुल बैटरी दी जा रही है जिसका बैकअप बहुत अच्छा है, जो कि केवल 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है।

Realme C51 की कीमत

इस Realme C51 स्मार्टफोन के 64GB वाले वेरिएंट की कीमत 7999 की है तो वहीं इसके 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 9499 रूपए है। यदि आप इस फोन को सेल में खरीदेंगे तो आपको इसके ऊपर 20% तक का डिस्काउंट मिल रहा है जिससे यह फोन आपको 7000 से 8000 के बीच में मिल जाएगा।