नई दिल्ली: नोकिया के कीपैड के भारत के बाजार से जाते ही samsung ने स्मार्टफोन के दुनिया में तहलका मचा दिया था। लेकिन बाद में चीनी कंपनियों ने samsung को पछाड़ दिया। लेकिन एक बार फिर से samsung कम्पनी नए-नए मॉडल को बाजार में उतर कर अपना दबदबा बढ़ाने की कोशिश में है। किसी कड़ी में samsung कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए साल 2024 में अपने पहले f-सीरीज के स्मार्टफोन को पेश करने की घोषणा की है। यदि आप भी सैमसंग के फोन को पसंद करते हैं तो आपके लिए यह अच्छी खबर हो सकती है। आईए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी f15 के की फीचर्स।

Galaxy F14 5G के फीचर्स

Samsung Galaxy F14 5G के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की  कंपनी फोन की स्क्रीन 6.6-इंच की FHD+ डिस्प्ले से लैस दी है। इस फोन में 6GB की रैम के साथ 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Samsung Galaxy F14 5G का कैमरा

Galaxy F14 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें तीन कैमरे दिए गए है जिसका पहला कैमरा 50MP प्राइमरी कैमरा, दूसरा कैमरा 2MP का और तीसरा कैमरा 2MP मैक्रो कैमरा है वहीं सेल्फी के लिए, फोन में 13MP कैमरा दिया गया है फोन में 6000mAh की बैटरी है जो आपको पूरे दिन चलाने में मदद कर सकती है