Realme के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स के कारण Realme के फोन्स को लोग पसंद करते हैं। अपने इसी क्रम में आगे बढ़ाते हुए Realme ने हालही में एक फोन लांच किया है। इस फोन का नाम Realme 10 Pro है। इस फोन में आपको 108MP कैमरे के साथ में धांसू फीचर्स दिए जाते हैं। आजकल इस फोन को काफी पसंद किया जा रहा है। इसका लुक भी काफी आकर्षक है। आइये अब हम आपको इस फ़ोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme 10 Pro के फीचर्स

इस फोन में काफी धांसू फीचर्स आपको दिए जाते हैं। आपको बता दें की इस फोन में 6.72 इंच का LCD डिस्प्ले दी हुई है। जिसमें FHD+ रिजॉल्यूशन का सपोर्ट दिया जाता है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 680 nits पीक ब्राइटनेस मिलता है। इस फोन में 108MP का सैमसंग HM6 सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा भी दिया गया है।

इसमें आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और आपके फोन को मात्र 29 मिनट में चार्ज कर देती है। इस फोन में आपको 6जीबी और 8जीबी के दो वेरिएंट दिए जाते हैं। इनमें आपको क्रमशः 128जीबी और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर दिया गया है। अतः यह गेमिंग और मल्टीटास्किंग लोगों के लिए बेहतरीन फोन है। एंड्रायड 13 पर यह रन करता है।

Realme 10 Pro पर डिस्काउंट ऑफर्स

आपको बता दें की इसके 6/128 वाले वेरिएंट पर 9% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी कीमत 18,999 रुपए से शुरू होती है। इसके अलावा इसके 8/128 वाले वेरिएंट पर 13% की छूट दी जा रही है। इसकी कीमत 19,999 रुपए से शुरू होती है। फ्लिपकार्ट एक्ससिस बैंक कार्ड से यदि आप इसको खरीदते हैं तो आपको 5% की छूट दी जा रही है। EMI ऑफर के तहत भी आप इस फोन को ले सकते हैं। जिसके बाद में आपको मात्र 879 रुपए की क़िस्त भरनी होती है। अतः आप काफी आसानी से इस बेहतरीन फोन को खरीद सकते हैं।