Indore Beggar Woman Turns Millionaire: आपने सड़कों पर भीख मांगते हुए कई सारे पुरुष और महिलाओं को देखा होगा. लेकिन क्या आपको पता है की हो सकता है की ये आप से भी ज्यादा अमीर हो? जी हाँ चौंकिए मत, ये बात बिलकुल सच है. अभी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. इस मामले में जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. यही नहीं इस के बारे में जानने के बाद आज से किसी को भी भिकारी को पैसे देने से पहले 10 बार सोचेंगे.

मामला

अभी हाल ही में ये एक मामला इंदौर का है. दरअसल इंदौर के एक लवकुश चौराहे पर एक महिला अपनी बेटी के साथ भीख मांगकर गुजारा कर रही थी. आपको जानकर हैरानी होगी की उस महिला ने मात्र 45 दिन में ही ढाई लाख रुपये कमा लिए. अब इस लखपति भिखारी को जेजे एक्ट की गंभीर धाराओं में केस कर पकड़ लिया गया है. साथ ही उस महिला की बेटी को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है.

यही नहीं उसकी बेटी ने खुद बयान दिया है कि उसकी मां भीख मंगती थी. इसी के बाद पूछताछ में महिला ने बताया कि 45 दिन में उसने 2.5 लाख रुपये की कमाई कर दी है. पूछताछ में महिला ने बताया की भीख ही तो मांग रही हूं, चोरी नहीं कर रही हूं.इसी पूछताछ में महिला ने बताया की महिला का नाम इंदिरा है.

आपको जानकर हैरानी होगी की महिला के नाम एक बाइक भी है. हैरानी की बात तो ये भी है की महिला के नाम लाइसेंस भी है. यही नहीं उसे बाइक चलाना नहीं आता. साथ ही लाइसेंस कैसे बनवाया ये सोचने वाली बात है.  यही नहीं उस औरत ने 45 दिनों में 2.5 लाख रुपये कमाई है.