नई दिल्ली। बिग बॉस विजेता और इनफ्लुएंसर एल्विश यादव ने बिग बॉस के घर पर एक धमाकेदार एंट्री करके अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। इस शो में आने के बाद लोगों ने उन्हें अपने दिलों में ऐसी जगह दी, कि बिग बॉस का ताज उनके नाम कर दिया । लेकिन अब बिग बॉस का यह बिजेता कुछ गंभीर मामलो को लेकर चर्चा में बना हुआ हैय़

इनफ्लुएंसर एल्विश यादव पर रेव पार्टियों में नशे का इस्तेमाल करने को लेकर कई गंभीर आरोप लगे हुए हैं। जयपुर की एफएसएल की रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि एल्विश यादव की पार्टी में सांपों के जहर के होने की पुष्टि हुई है। इस जांच रिपोर्ट में कोबरा और करैत प्रजाति के सांप का जहर पाया गया है। रेव पार्टियों और क्लबों में बड़े ही तदाद में सापों के जहर की सप्लाई की जाती थी। इस बात की जांच करने के लिए नोएडा पुलिस की ओर से जयपुर एफएसएल को जांच के लिए सांपों के जहर का सैंपल भेजा गया था। जिसके बाद मामले की सच्चाई सामने आते ही एल्विश की धाराओं में भी बढ़ोतरी की जा सकती है।

यूट्यूबर एल्विश यादव के पर यह मामला पिछले साल के नवंबर महीने में लगा था। जिनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगे थे। जिसमें नोएडा के सेक्‍टर-49 कोतवाली में उनके खिलाफ जहरीले सांपों की तस्‍करी और गैरकानूनी रेव पार्टियां करने के आरोप में एफआईआर दर्ज हुआ था। यह मुकदमा बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्‍था पीपल फॉर एनिमल में काम करने वाले गौरव गुप्‍ता ने दर्ज कराया था। अब पुलिस इस मामले की गहरी छानबीन कर रही है। साथ ही दिल्ली, गुरुग्राम में हुई रेव पार्टियों का ब्यौरा भी जुटाया था।