Royal Enfield कंपनी की बाइकों को कौन पसंद नहीं करता। आज के समय में युवा वर्ग सबसे ज्यादा इसी कंपनी की बाइकों को खरीदता है। आज हम आपको इसी कंपनी की एक धांसू बाइक के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इस बाइक का नाम Shotgun 650 है। इसमें आपको काफी पावरफुल इंजन दिया है साथ में इसमें जबरदस्त फीचर्स भी आपको दिए गए हैं। इसके लुक को देखकर काफी लोग इसे पसंद कर रहें हैं। आइये अब हम आपको इसी बाइक के बारे में बताते हैं।

जान लें कीमत

आपको सबसे पहले बता दें की कंपनी इस बाइक की मात्र 25 युनिट का ही निर्माण करेगी। इसकी कीमत के बारे में बता दें की इसकी कीमत 4.35 लाख रुपए कंपनी ने रखी हुई है।

जबरदस्त हैं फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी धांसू फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें एलईडी हेडलाइट और टर्न इंडिकेटर की सुविधा आपको दी हुई है। इस बाइक में टेल लाइट एलईडी दी गई है। इसके इंजन और एग्जॉस्ट को मैट ब्लैक फिनिश दिया गया है। डुअल एग्जॉस्ट की सुविधा इस बाइक में दी हुई है। इस बाइक में अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे डुअल स्प्रिंग लोडेड सस्पेंशन की सुविधा आपको दी गई है। डुअल चैनल एबीएस के साथ दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक आपको इस बाइक में दिए गए हैं।

दमदार है इंजन

इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया जाता है। इस बाइक में आपको 648cc का पैरलल ट्विन सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 47 बीएचपी की पॉवर और 52 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स में स्लीपर और असिस्ट क्लच के साथ में जोड़ा गया है।