Noise Buds N1 TWS: अभी हाल ही में Noise कंपनी ने अपने नए वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया है जिसका नाम Noise Buds N1 रखा गया है. अभी इसकी सेल शुरू नहीं हुई और इससे पहले ही कंपनी ने इस की कीमत और खासियत के बारे में बता दिया है. आपको इस इयरबड्स में शाइनी फिशिन मिलती है और 40 घंटे तक के बैटरी बैकअप आती हैं. चलिए आपको इस Noise Buds N1 TWS की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Noise Buds N1 वायरलेस ईयरबड्स हैं. ये देखने में काफी चमकदार हैं. सबसे अच्छी बात इस की ये है की आपको इनमें शोर कम करने की खासियत मिलेगी. ऐसा इसलिए क्यूंकि आपको इनमें चार माइक्रोफोन दिए गए हैं. आपको इसमें ब्लूटूथ 5.3 से कनेक्ट करने होता है और गेम खेलने के शौकीनों के लिए खास 40ms लो लेटेंसी मोड भी दिया गया.यही नहीं आप इन ईयरबड्स को छूकर भी कंट्रोल कर सकते है.

अब आते है चार्जिंग पर. आप अगर इसे एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो कंपनी का दावा है की आप ये Noise Buds N1 TWS पूरे 40 घंटे तक चल सकते हैं. इसके साथ ही अगर आप इसे सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग से 2 घंटे तक चल सकते हैं. दरअसल कंपनी ने इसे Instacharge टेक्नोलॉजी का नाम दिया है. कमपनी ने इन वायरलेस ईयरबड्स पर 1 साल की वारंटी भी दी है. आप इसे एक साथ दो अलग-अलग डिवाइस से कनेक्ट कर सकते है.

कीमत

बात अगर इस Noise Buds N1 के कीमत की करें उससे पहले ये जान लीजिये की आप इसे कहाँ कहाँ से खरीद सकते हैं. आप इसे किसी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते है. आप अगर इसे Amazon से खरीदते है तो इसकी कीमत सिर्फ ₹999 रखा गया है. ये आपको तीन कलर में मिलता है. ये आपको हरा, नीला और काला में भी मिलता है. इसकी सेल अभी 20 फरवरी से शुरू हो जाएगी.