नई दिल्ली। हीरो मोटोकॉर्प कपंनी भारत में अपनी दमदार मजबूत बाइक के लिए पहचानी जाती है। जिसमें चलते लोग इस कपंनी की बाइक को ही खरीदना ज्यादा पसंद करते है। और लोग आँख मूंदकर इस कपंनी पर विश्वास भी करते है। लोगों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कपंनी ने अपनी नई शानदार बाइक Hero Mavrick 440 को पेश किया है। जिसकी कीमत महज 2 लाख रुपये से भी कम रखी गई है।

कपंनी की धांसू बाइक मार्केट में आते ही रॉयल एनफील्ड, ट्रायम्फ, बजाज ऑटो और केटीएम जैसी कंपनियों को टक्कर दे सकती है। आइए आज हम आपको इस बाइक की खासियत के साथ दमदार माइलेज के बारे में बताते है।

Hero Mavrick 440 को 5,000 रुपये में करें बुक

हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा पेश की जाने वाली mavrick 440 को यदि आप खरीदना चाहते है तो इसके लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर मात्र 5,000 रुपये देकर बुक करा सकते है।. कंपनी बहुत जल्द इस बाइक की डिलीवरी भी शुरू करेगी।

Hero Mavrick 440 के फीचर्स

hero mavrick 440 के फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में 440cc का फ्यूल टैंक दिया है. इसके अलावा इसमें H-शेप में LED DRLs के साथ फुल एलईडी हेडलाइट दी है। इसके बेस मॉडल में स्पोक व्हील्स देखने को मिलते हैं, जबकि मिड और टॉप मॉडल्स में एलाय व्हील्स दिए गए हैं। इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, रियर में डुअल शॉकर्स, डिस्क ब्रेक और एलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें टेल लाइट और टर्न इंडिकेटर के साथ फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया है जिसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन का फीचर देखने को मिलता है।

Hero Mavrick 440 का इंजन

Hero Mavrick 440 इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक में 440 सीसी का ऑयल कूल्ड इंजन मिलता है. ये बाइक 4000 rpm पर 36 Nm का मैक्सिमम टॉर्क और 27 bhp की पावर जनरेट करने की क्षमता रखती है। इसके इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बाइक में 13.5 लीटर का फ्यूल टैंक कैपिसिटी मिलती है।