Hero Mavrick 440 Comparison With Other Bike: हीरो मोटोकॉर्प की अब एक और बाइक मार्किट में आ गयी है. इस बाइक को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम नई मैवरिक 440 है. आपको इसमें फीचर्स और इंजन सब कुछ दमदार दिया गया है. अपने पहले लुक से ही इस बाइक ने सबको खुश कर दिया है.

बात अगर कीमत की करें तो फ़िलहाल तो कहा जा रहा है की इस बाइक की कीमत करीब 2 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से हो सकती है. ये बाइक अभी से ही अच्छे अच्छे बाइक को टक्कर दे रही है. इस बाइक की टक्कर अभी से ही रॉयल एनफील्ड, ट्रायम्फ, बजाज ऑटो और केटीएम जैसी कंपनियों से हो रही है.कई सारे लोग इस बाइक का कॉम्पेरजन अच्छे अच्छे मॉडल से कर रहे है. ऐसे में आज हम आपको इसका कम्पेरिजन बतांएगे. चलिए आपको इसके बारे में फूल डिटेल में बताते है.

हीरो मैवरिक 440

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प की सबसे पावरफुल मोटरसाइकल मैवरिक 440 की एक्स शोरूम कीमत 1.99 लाख रुपये से शुरू होकर 2.24 लाख रुपये तक है. आपको इस में 440 सीसी का इंजन दिया गया है. यही नहीं इस बाइक में लगा इंजन जो 27.36 पीएस पावर जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें फीचर्स और माइलेज दोनों दमदार है.

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450

इसके बाद अगला नंबर आता है रॉयल एनफील्ड की एडवेंचर मोटरसाइकल हिमालयन 450. इस बाइक के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 2.85 लाख रुपये रखे गए हैं. इस बाइक के सबसे टॉप मॉडल की कीमत 2.98 लाख रुपये रखी गयी है. आपको इस बाइक में 452 cc का इंजन दिया गया. बाइक में लगा इंजन 40.02 पीएस की पावर जेनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं ये बाइक आपको 30 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है.